रोडवेज बस और बोलेरो में भीषण टक्कर, बिहार के चार लोगों की मौत

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने क्रेन मंगाकर बोलेरो सवार लोगों को रेस्क्यू किया और उनकी डेड बॉडी निकाली.

Update: 2019-09-11 07:42 GMT

अयोध्या. लखनऊ-गोरखपुर हाईवे (Lucknow-Gorakhpur Highway) पर बुधवार तड़के हुए एक दर्दनाक हादसे (Road Accident) में चार लोगों की मौत हो गई. सड़क हादसा गोरखपुर की जा रही रोडवेज बस और बिहार (Bihar) से यात्रियों को लेकर आ रही बोलेरो कार की आमने सामने टक्कर से हुआ. हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला और एक बच्चे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसा सुबह 3:30 बजे के करीब की है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने क्रेन मंगाकर बोलेरो सवार लोगों को रेस्क्यू किया और उनकी डेड बॉडी निकाली. पुलिस ने हादसे में घायल एक महिला और बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

अमेठी के जगदीशपुर जा रहे थे सभी मृतक

बताया जा रहा है कि बोलेरो सवार बिहार के सिवान जिले से अमेठी के जगदीशपुर जा रहे थे, जबकि कैंट डिपो की बस गोरखपुर जा रही थी. वहीं गंभीर रूप से घायल लगभग 45 वर्षीय महिला का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है और डॉक्टरों का कहना है कि महिला गंभीर रूप से घायल है उसकी हालत चिंताजनक है.

एसपी सिटी विजय पाल सिंह नेबताया कि अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर रोडवेज बस और बोलेरो में टक्कर हो गई. इस हादसे में चार व्यक्तियों की मौत हो गई. एक महिला और एक बच्चा घायल है, जिनका इलाज चल रहा है. मृतकों के परिजनों से बात हुई है, सभी बिहार के सिवान जिले के रहने वाले हैं.

Tags:    

Similar News