बीजेपी ने राम मन्दिर का मुद्दा सुलझाया, 2019 से पहले होगा मंदिर का निर्माण

Update: 2018-09-16 03:34 GMT

अयोध्या रविवार 16 सितंबर: रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष और पूर्व सासंद रामविलास वेदांती ने   कहा कि राम मंदिर बनाने का फार्मूला सरकार ने निकाल लिया है. तय समय के अनुसार ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण लोकसभा चुनाव 2019 से पहले होगा.  


उन्होंने कहा है कि सरकार अयोध्या में राम जन्म भूमि पर प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर लोकसभा चुनाव 2019 से पहले निर्माण कार्य शुर कर देगी. जबकि लखनऊ में एक भव्य मस्जिद का भी निर्माण कराया जाएगा. 


2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जहां विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को विभिन्न मुद्दों पर घेरने में जुटे हैं, वहीं बीजेपी भी पलटवार का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. हालांकि, आगामी लोकसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर होगा या फिर राम मंदिर के मुद्दे इस पर अभी प्रतिक्रिया आनी बाकी है. 


जबकि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम मंदिर के मामले में 'मामला कोर्ट में है. फैसला आने दीजिए. जन भावनाओं का सम्मान हो, हमारी भी इच्छा है. जनभावना क्या कहती हैं इसके बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है. हमारी सरकार ने खुद सुप्रीम कोर्ट में इस बात को कहा है कि एक पक्ष है, जो नहीं चाहता कि इस समस्या का समाधान हो, जो नहीं चाहता देश में सौहार्द स्थापित हो. कांग्रेस के कपिल सिब्बल बार-बार व्यवधान डालते हैं. कांग्रेस और अन्य दल नहीं चाहते कि इस समस्या का समाधान हो. हम चाहते हैं कि इस समस्या का समाधान हो क्योंकि यह देश के सौहार्द, विकास और शांति के लिए आवश्यक है.' 


बता दें कि राम मंदिर कब बनेगा यह तो आने वाला समय ही बतायेगा लेकिन 2019 लोकसभा को लेकर चुनावी जंग शुरू हो चुकी है. 

Similar News