अयोध्या के सनबीम स्कूल की छात्रा की मौत में छत से गिरने का सीसीटीवी आया सामने, दर्ज होगा मुकदमा

इससे पहले झूले से गिरने से हुई चोट से मौत बता रहा था स्कूल प्रशासन, परिजनों का यह भी आरोप कि छात्रा मोबाइल लेकर गयी थी वह कहां है

Update: 2023-05-26 18:32 GMT

अयोध्या। थाना कैंट इलाके के सनबीम स्कूल में छात्रा की रहस्मय मौत का प्रकरण गहराता जा रहा है। मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें छात्रा की मौत का कारण छत से गिरना नजर आ रहा है। वहीं इससे पहले स्कूल प्रशासन छात्रा की मौत का कारण स्पष्ट नहीं बता रहा था। एसओ कैंट का कहना है कि छत वाला सीसीटीवी फुटेज पुलिस भी देख रही है। उपर का सीसीटीवी फुटेज भी देखने का प्रयास किया जा रहा है। मामले में मुकदमा लिखा जायेगा। कारवाई होगी।

सनबीम स्कूल की छात्रा अनन्या श्रीवास्तव पुत्री संदीप श्रीवास्तव ऊसरू रायबरेली रोड़ चौराहा की रहने वाली बताई जा रही है। छात्रा के पड़ोसी राजीव पाण्डेय ने बताया कि अनन्या के पिताजी के मोबाईल पर 10 बजे फोन आया कि अनन्या को चोट लग गयी है। उसके पिताजी बाहर निकले थे तथा माताजी मायके गयी थी। तो पिताजी ने मोहल्ले वालों को सूचना दी। पहले बच्ची को नारायन फिर चिरंजीवी बाद में राजराजेश्वरी हास्पिटल ले गये। जहां उसे भर्ती कराया गया। शाम पांच बजे बच्ची ने अंतिम सांस ली।

\अभी यह पता नहीं चल रहा है कि क्या हुआ है। स्कूल वाले कह रहे है कि झूले के पास बच्ची मिली। अगर झूले के पास बच्चा गिरा है तो सीसीटीवी फुटेज दिखाई जाय। अभी किसी स्टाफ से बात नहीं हुई। पुलिस अपना काम कर रही है। बच्ची का मोबाइल नहीं मिल रहा है। बच्ची का मोबाइल कहां है यह भी जांच का विषय है।

Tags:    

Similar News