यूपी में पूर्व प्रधान के पुत्र का पेड़ से लटका मिला शव

मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

Update: 2023-06-17 00:58 GMT

अयोध्या जनपद के इनायत नगर थाना के उरुवा वैश्य गांव में शुक्रवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व प्रधान के पुत्र का शव घर के सामने पेड़ से लटका हुआ मिला।

इनायत नगर थाना के पुलिस चौकी हैरिंग्टनगंज क्षेत्र अंतर्गत उरुवा वैश्य गांव के जग प्रसाद पूर्व प्रधान हैं। शुक्रवार की सुबह उनके पुत्र राजबली का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के सामने सहतूत के पेड़ से फंदे के सहारे लटका देख कर गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मृतक युवक के परिजनों तथा ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी हैरिंग्टनगंज रजनीश कुमार पाण्डेय फोर्स के साथ पहुंचे और पेड़ से फंदे के सहारे लटके युवक के शव को नीचे उतरवाया।

ग्रामीणों ने बताया शुक्रवार की सुबह जब मृतक की मां नींद से जागी तो देखा कि घर के सामने पेड़ से किसी युवक का शव लटका है। जिसे देखकर वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी। हल्ला गुहार सुनकर परिवार तथा गांव के लोग दौड़े। देखा तो पूर्व प्रधान के बेटे राजबली का शव पेड़ से फंदे के सहारे लटका है।

युवक की शादी 12 साल पूर्व बीकापुर के मंगारी गांव निवासी गुंजन से हुई थी। उनके दो बेटी तथा एक बेटा भी है। बड़ी बेटी खुशी 10 साल, छोटी बेटी आराध्या 8 साल तथा बेटा रुद्र प्रताप 3 साल का है।

Tags:    

Similar News