भू-माफियाओं ने बेच डाली राजा अयोध्या की जमीन, दर्ज हुआ केस

अयोध्या के राजा विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र के आम मुख्तार ने दर्ज कराया केस , राजा अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टी भी हैं।

Update: 2022-08-24 11:00 GMT

 रामनगरी की भूमि पर नजर लगाये बैठे भू माफिया गणमान्य लोगों की भी संपत्ति नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला अयोध्या राजा बिमलेंद्र मोहन मिश्र की भूमि का सामने आया है, जिसे बस्ती निवासी एक प्रापर्टी डीलर अवैध प्लाटिंग कर बेच रहा है। प्रकरण संज्ञान में आने के बाद राजा बिमलेंद्र मोहन मिश्र के मुख्तार आम कैलाश नाथ मिश्र ने कोतवाली अयोध्या में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें बस्ती जिले के शृंगीनाथ डुहवा पांडेय निवासी दिलीप वर्मा को नामजद किया गया है। अयोध्या राजघराने के मुखिया बिमलेंद्र मोहन मिश्र श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य भी हैं।

राजा विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र का फर्जी हस्ताक्षर 

आरोप है कि दिलीप ने 100 रुपये के फर्जी इकरारनामा पर बिमलेंद्र मोहन मिश्र का फर्जी हस्ताक्षर पर उसी कुटरचित अभिलेख के आधार पर माझा बरहटा में स्थित उनकी भूमि की अवैध प्लाटिंग कर उसको बेंच रहा है। लोगों को गुमराह पर वह ऐसा अपराध कर रहा है। कोतवाल अयोध्या अश्विनी पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News