अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद, बोले- गुजरात में फिर से सत्ता में आएगी भाजपा

Update: 2022-11-13 13:23 GMT

अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी आज अयोध्या पहुंचे हैं। प्रहलाद मोदी इस दौरान धार्मिक यात्रा पर निकले हुए हैं। हालांकि उनके आगमन को लेकर सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की और उनके प्रश्नों के उत्तर भ्री दिए।

प्रह्लाद मोदी ने बोला कि मैं भगवान राम के दरबार में आया हूं। भगवान राम से प्रार्थना करने आया हूं कि हिंदुस्तान जल्द से जल्द विश्व गुरु स्थापित हो जाए। गुजरात में भाजपा फिर से सत्ता ग्रहण करने वाली है। गुजरात में अरविंद केजरीवाल को सफलता नहीं मिलने वाली है।

गांधीनगर में महानगर पालिका का चुनाव लड़ चुके हैं। मीडिया भी बोल रही थी महानगर पालिका चुनाव में आम आदमी पार्टी को सफलता मिलेगी लेकिन गुजरात का मतदाता इतना बेवकूफ नहीं है कि रेवड़ी बाजार में जाकर फंस जाए।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रहलाद मोदी ने आम आदमी पार्टी को रेवड़ी बाजार बताया। प्रह्लाद मोदी का सर्किट हाउस में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक सिंह रोहित समेत अन्य समर्थकों ने स्वागत किया।

2020 में भी आए थे अयोध्या : प्रह्लाद दामोदर दास मोदी 31 अक्टूबर 2020 में रामनगरी अयोध्या में आए थे। उस दौरान उन्होंने रामलला के साथ ही हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजन किया था। बाबरी पक्षकार रहे इकबाल अंसारी भी इस दौरान काफी देर तक प्रह्लाद मोदी के साथ मौजूद थे।

पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद दामोदर दास मोदी प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के प्रचार-प्रसार अभियान के तहत अयोध्या पहुंचे थे। उस दौरान प्रह्लाद मोदी ने कहा था कि अयोध्या में बनने वाला भगवान राम का मंदिर हिंदू और मुस्लिम समुदाय के लिए आपसी प्रेम और भाईचारे का प्रतीक बनेगा। अब अयोध्या की धरती विवाद की जगह विकास के रूप में पहचानी जाएगी।

उनके साथ रहे इकबाल अंसारी ने कहा था कि पहले भी अयोध्या आने वाले लोगों का स्वागत किया गया है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई अयोध्या आए। उनका भी स्वागत किया गया है। अयोध्या हमेशा से आपसी भाईचारे की मिसाल रही है। अयोध्या की पूरी दुनिया में एक अलग पहचान बनेगी। 

Tags:    

Similar News