जब एसएसपी ने कहा, कानून व्यवस्था के साथ नहीं होगा कोई समझौता, नहीं तो फिर ...

Update: 2022-06-12 08:05 GMT

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने साफ कहा कि कानून व्यवस्था के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक पुलिस कड़ी निगरानी कर रही है। खासकर सोशल मीडिया पर किसी भी तरह के आपत्तिजनक पोस्ट पर तत्काल कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पुलिस की टीमों द्वारा सोशल मीडिया पर 24 घंटे नजर रखी जा रही है। अब तक सामने आए आपत्तिजनक पोस्ट और वीडियो पर तत्काल कार्रवाई कर संबंधित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि खासकर युवाओं को सचेत किया जा रहा है किसी धर्म या व्यक्ति विशेष पर आपत्तिजनक पोस्ट से बचे। एसएसपी ने शनिवार रात अयोध्या में पैदल गश्त के दौरान लोगों से सीधा संवाद भी किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस की विजिबिलिटी दिखे इसलिए नियमित गश्त की जा रही है। आपस में प्रेम, सौहार्द बनाए रखने के लिए लगातार सभी धर्म गुरुओं से बातचीत की जा रही है। पुलिस पूरी तरह अलर्ट है और चौतरफा निगरानी की जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि भ्रामक खबरो पर न दे ध्यान। किसी भी धर्म के प्रति न करे अमर्यादित टिप्पणी और सोशल मीडिया पर आई ऐसी कोई भी पोस्ट अग्रसारित कदापि न करे।

Tags:    

Similar News