बीएसए की फटकार से शिक्षक को पड़ा दिल का दौरा, जिला अस्पताल में भर्ती.....

अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज किया रेफर

Update: 2023-05-16 17:31 GMT

अयोध्या : मिल्कीपुर शिक्षा क्षेत्र अंतर्गत कंपोजिट विद्यालय तेन्धा के इंचार्ज प्रधानाध्यापक को बीएसए द्वारा अपने कार्यालय कक्ष में बुलाकर लगातार प्रताड़ित किए जाने के चलते आज कार्यालय परिसर में ही शिक्षक को दिल का दौरा पड़ गया, गंभीर हालत में शिक्षक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख लखनऊ मेडिकल कॉलेज ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मिल्कीपुर शिक्षा क्षेत्र अंतर्गत कमपोजिट विद्यालय तेन्धा तेना में बतौर इंचार्ज प्रधानाध्यापक पद पर विजय कुमार सिंह की तैनाती है।

शिक्षक के परिजनों का आरोप है कि विगत पखवारे भर से उक्त शिक्षकों जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अपने कार्यालय कक्ष बुलाकर डांटते हैं। इसके अलावा विद्यालय खुलने का समय प्रातः 7 होने के बावजूद भी विद्यालय में तैनात समस्त शिक्षकों की मोबाइल सेल्फी प्रातः 6 बजे ही अपने मोबाइल पर मंगाते हैं।

मंगलवार को बीएसए ने अपने कार्यालय के लिपिक से शिक्षक विजय सिंह के फोन पर कॉल कराया और बताया कि बीएसए साहब आपको बुला रहे हैं। जिसके बाद शिक्षक विजय सिंह अपनी बाइक से बीएसए कार्यालय पहुंचे और बीएसए के सामने उपस्थित हुए। जहां बीएसए ने उन्हें जमकर फटकारा। कार्यालय से निकलते ही शिक्षक विजय सिंह को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और वह गिर पड़े। कार्यालय परिसर में मौजूद लोग आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए जिला चाहिए और परिजनों को सूचना दी।

उधर अपने ऊपर लगे आरोपों को बीएसए ने बेबुनियाद और निराधार बताया है। 

Tags:    

Similar News