35 वर्षीय युवक का शुक्रवार सुबह घर के अंदर कमरे में छत के हुक से लटकता हुआ मिला शव

Update: 2022-09-17 10:30 GMT

अयोध्या : कोतवाली क्षेत्र के लुत्फाबाद बछौली मजरे अहिरौली निवासी 35 वर्षीय युवक संतकुमार निषाद का शुक्रवार सुबह घर के अंदर कमरे में छत के हुक से लटकता हुआ शव मिलने से क्षेत्र में शोक की लहर तथा परिजनो में कोहराम मच गया है।

बताया गया कि मृतक संत कुमार घर से कुछ दूरी पर कोतवाली क्षेत्र के पुहपी बाजार में कपड़े की दुकान संचालित करता था। प्रतिदिन की तरह गुरुवार देर शाम को भी संत कुमार दुकान बंद करने के बाद घर आया और खाना खा कर अपने पत्नी तथा बच्चों के साथ कमरे में सोने चला गया।सुबह जब पत्नी की आंख खुली तो उसने देखा कि संत कुमार अपने बिस्तर पर नहीं है। तब उसने खोजबीन शुरू किया तो बगल दूसरे कमरे में छत के हुक से रस्सी के सहारे उसका शव लटक रहा था। उसके बाद परिजनों द्वारा मृतक युवक का शव नीचे उतारकर बगैर पुलिस को दिए अंतिम संस्कार करवा दिया। यह भी बताया गया कि युवक कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान कर रहा था। प्रथम दृष्टया आत्महत्या किए जाने की बात बताई जा रही है।

ग्राम प्रधान लवकुश यादव ने बताया कि मृतक के परिवार में माता पिता तथा पत्नी के अलावा 3 पुत्र तथा एक पुत्री है। मृतक चार भाइयो में दूसरे नम्बर पर था। प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है और शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News