युवती का घर के भीतर दुपट्टे से लटकता मिला शव

Update: 2022-10-07 08:11 GMT

अयोध्या : कोतवाली क्षेत्र के भीखीसराय निवासी करीब 20 वर्षीय युवती ज्योति पुत्री धर्मराज पासवान का मंगलवार सुबह करीब 11 बजे घर के भीतर कमरे में लोहे के पाइप से दुपट्टे के सहारे शव लटकता मिला। कमरे का दरवाजा बंद था, लेकिन अंदर से कुंडी नहीं लगी थी। मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा ज्योति का शव नीचे उतार लिया गया। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे कोतवाली उप निरीक्षक शशिकत पटेल, महिला उपनिरीक्षक पूजा राज ने पंचनामा करवा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता धर्मराज द्वारा बताया गया कि मृतका कुछ समय से बीमार चल रही थी। उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। उपचार कराया जा रहा था। पहले भी फांसी लगाने का प्रयास किया जा चुका था। मृतकों की अभी शादी नहीं हुई थी। घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा है।

प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रारंभिक जांच में खुदकुशी का मामला प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

Tags:    

Similar News