महिला अकाउंटेंट का झाड़ी में मिला शव।

*सुसाइड की आशंका*

Update: 2022-03-14 17:45 GMT

गोरखपुर के कैंट इलाके के दाउदपुर उत्तरी में सोमवार की शाम करीब 6 बजे एक मकान के पीछे झाड़ी में युवती की लाश मिली। बताया जा रहा है कि जिस मकान में वह किराये पर रहती थी, उसी के पीछे लाश मिली है।

इसलिए आशंका जताई जा रही है कि उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड किया है। युवती की लाश मिलने की सूचना पर सीओ कैंट श्यामदेव बिंद कैंट पुलिस के साथ तत्काल पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने उसके परिजनों को जानकारी दे दी है।

*प्राइवेट कंपनी में थी अकाउंटेंट*

बस्ती जिले के कोतवाली इलाके के गांधी नगर निवासी हेमंत चौधरी की बेटी अभिलाषा चौधरी एक प्राइवेट कंपनी में एकाउंटेंट थी। दाउदपुर उत्तरी निवासी नवेंद्र शेखर के मकान के चौथी मंजिल पर वह अकेले किराये पर कमरा लेकर रहती थी। सोमवार की शाम को वहां पर कूड़ा फेंकने गए एक शख्स ने शव देखा और पुलिस को सूचना दी।

दरअसल युवती का कमरा ऊपर होने और उसका रास्ता बाहर से होने की वजह से किसी ने उसे आते जाते नहीं देखा। फोरेंसिक टीम के साथ जांच करने पहुंचे सीओ कैंट श्यामदेव विंद का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। मकान मालिक से बातचीत करने पर पता चला है कि वह कुछ दिनों से अवसाद में थी। वजह क्या है, इसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News