बाइक सवार बदमाशों ने युवक का गला रेता, हालत है नाजुक

मामला पिपराइच थाना क्षेत्र के लुहसी गांव का है।

Update: 2023-01-02 17:00 GMT

गोरखपुर में सोमवार को एक युवक पर तीन बदमाशों ने चाकुओं ने हमला किया। हमला होते देख घायल भागकर पास के एक पशु अस्पताल में पहुंचा। लेकिन, हमलावारों ने दौड़ाकर उसका गला रेता दिया। घटना पिपराइच इलाके के लुहसी गांव की है।

बदमाश बाइक से भाग गए 

हमले के बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया, ''घायल व्यक्ति कुशीनगर जिले का रहने वाला है। घटना स्थल गोरखपुर और कुशीनगर बार्डर पर है। ऐसे में आशंका है कि हमलावर भी कुशीनगर के ही होंगे।

चूंकि, घटनास्थल बार्डर के 100 मीटर अंदर था, इसलिए पिपराइच पुलिस केस दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है। जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा। घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, घायल के भाई ने किसी तरह की पुरानी दुश्मनी होने से इंकार किया है। घायल के होश में आने के बाद ही बाकी बातें स्पष्ट हो पाएंगी।''

रविवार को चेन्नई से वापस घर आया था ब्रह्मा

कुशीनगर के अहिरौली इलाके के विशुनपुरा गांव के रहने वाले ब्रह्मा यादव (38) पुत्र रमई यादव चेन्नई में रहकर दो साल से काम करते थे। वे रविवार को ही नए साल पर वापस घर आए थे।

सोमवार की दोपहर दो बजे शौच करने के लिए घर से निकले थे। चूंकि, उनका घर गोरखपुर और कुशीनगर जिले के बार्डर पर है, तो वे बार्डर से करीब 100 मीटर अंदर पिपराइच इलाके के लुहसी गांव के पास पहुंचे ​थे।

कोई बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया

इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक आएं और ब्रह्मा पर ताबड़तोड़ धारदार हथियार से हमला कर दिया। खुद पर हमला होता देख पहले तो ब्रह्मा भागकर पास के एक पशु अस्पताल में छिपने की कोशिश किए।

लेकिन, हमलावरों ने दौड़ाकर उन पर ताबड़तोड़ वार किए। पीठ पर तीन जगहों और गर्दन पर पीछे से हमला कर फरार हो गए। घटनास्थल पर खून ही खून देखकर किसी ने उन्हें बचाने की हिम्मत भी नहीं जुटाई।

ब्रह्मा की किसी से दुश्मनी नहीं थी

घायल के भाई छोटेलाल ने बताया कि ब्रह्मा चार भाइयों में दूसरे नंबर का है। उन्होंने किसी से दुश्मनी होने की बात से इनकार किया है। पिपराइच पुलिस घायल को लेकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंची है। सूचना पर SP नार्थ, CO चौरीचौरा, पिपराईच और गुलरिहा पुलिस पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Tags:    

Similar News