वर्चस्व को लेकर दो गुटों में सरेआम झड़प, चोटिल हुए लोग

मामला पीपीगंज का है जहां बाईक सवार कई लोगों ने फुटपाथ किनारे खड़े आदमी को सरेआम पिटाई कर दिया

Update: 2022-12-19 12:00 GMT

   गोरखपुर के पीपीगंज में हाइवे पर सरेआम पुरानी रंजिश में हुए विवाद को लेकर आधा दर्जन बाइक सवारों ने हाइवे के किनारे फुटपाथ पर एक युवक को लोहे के राड और डंडों से पीटना शुरू कर दिया जिससे युवक का सर फट गया।युवक को लहूलुहान होते देख उसके परिजनों एवं स्थानीय लोगो ने दो हलवारों को पकड़कर जमकर पिटाई के बाद पुलिस को सौप दिया वही उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए।दोनों पक्षो की तरफ से मिली तहरीर के बाद पुलिस ने तीनों घायलों को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजकर फरार हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

एक सप्ताह पूर्व हुआ था दोनों में विवाद

बीते सप्ताह दो गुटों में एक जन्मदिन पार्टी के दौरान बापू इंटर कालेज के खेल मैदान में मारपीट हुई थी जिसमे नकली पिस्टल लहराने का भी मामला आया था जो कि बाद में जांच में नकली पिस्टल की बात सामने आई थी।

आधा दर्जन युवकों ने किया हमला

आरोप है कि इस घटना को लेकर तभी से दोनों गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर तनातनी चल रही थी।शनिवार की शाम करीब चार बजे दोनों गुट पीपीगंज में आमने सामने आ गए और एक गुट के करीब आधा दर्जन बाइक सवारों ने दूसरे गुट के युवकों ने वार्ड नम्बर छह निवासी रवि पुत्र झीनक सोनकर को बियर शाप के समीप लोहे की रॉड और छड़ से दौड़ा दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया जिससे रवि के सर फट गया।

हाइवे पर मची अफरा तफरी

सरेआम हुई मारपीट की घटना के दौरान अफरा तफरी मच गई भारी संख्या में लोगो के साथ ही रवि के परीजन भी पहुच गए और हमलावरों में शामिल शुभम मिश्रा और कन्हैया यादव को पकड़कर बुरी तरह मार पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दोनों गुटों ने दी थाने में तहरीर

घटना के बाद दोनों पक्षो ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट की तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।वही पुलिस ने घायल रवि और शुभम एवं कन्हैया को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर मामले में फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

Tags:    

Similar News