Gorakhpur News: नदी में उतराती मिलीं प्रेमी-युगल की लाशें, दुपट्टे से बंधे थे दोनों के हाथ

Update: 2022-04-24 13:27 GMT

Gorakhpur News: गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां झंगहा इलाके में गोर्रा नदी में रविवार सुबह प्रेमी युगल की लाशें उतराती हुई मिलीं। सूचना पर पहुंची गोबड़ौर चौकी की पुलिस ने नाविकों की मदद से रस्सी से खिंचवाकर दोनों शवों को बाहर निकाला। दोनों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस जांच में जुट गई है। सूचना पर तत्काल एसएसपी डॉ. विपिन तांडा, एसपी नॉर्थ मनोज कुमार अवस्थी व सीओ चौरीचौरा अखिलानंद उपाध्याय मौके पर पहुंचे। पुलिस व फॉरेंसिक टीम इस मामले में ऑनर किलिंग और सुसाइड दोनों एंगल पर जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रेमी युगल के चेहरे पर चोट के निशान हैं। दोनों के चेहरे पर खून लगा हुआ था। दोनों के एक-एक हाथ एक-दूसरे से दुपट्टे से बंधे थे। पुलिस को दोनों के पास से कोई पहचान पत्र या मोबाइल नहीं मिला है। पुलिस दोनों की शिनाख्त करने के साथ ही जांच में जुटी हुई है। शिनाख्त होने के बाद ही क्लियर होगा कि शव किसके है और आत्महत्या की है या फिर ऑनर किलिंग का मामला है। 

Tags:    

Similar News