आर्केस्ट्रा में विवाद के चलते युवक की चाकू घोंपकर हत्या का प्रयास

घरवाले ने थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया

Update: 2022-06-08 14:30 GMT

गोरखपुर में बांसगांव थाना क्षेत्र हरनही चौकी अंतर्गत घईसरा गांव से सहजनवा थाना क्षेत्र टीकू पट्टी बनिया बारी भीटी रावत गांव बारात गई थी वहां आर्केस्ट्रा को लेकर सतीश पुत्र बिहारी व बारात गए नंदू के दामाद इंदल के बीच कहासुनी के गई। तभी गांव वालों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया बरात से घर वापस आ रहे हैं सतीश पुत्र बिहारी जैसे ही सजनवा थाना क्षेत्र के इंडियन आयल पेट्रोल पंप के पास पहुंचे पीछा करते आ रहे बोलेरो सवारों ने मनीष की दो पहिया वाहन रोककर चाकू व राड डंडे से कई बार सर पर बार कर दिया जिससे सतीश पुत्र बिहारी लहूलुहान होकर जमीन पर गिरकर तड़पने लगे बोलेरो सवारों ने सतीश का मोबाइल और पैसा निकाल कर फरार हो गए।

जानिए सतीश ने क्या बयान दिया

बारात से वापस आ रहे गांव वालों ने घायल सतीश को खजनी के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां सतीश जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। डॉक्टर ने बताया की घायल को हॉस्पिटल लाने में लेट हो जाती तो सतीश की जान को खतरा हो सकती थी। सतीश के सर पर 38 टांके लगे हुए हैं होश आने पर सतीश ने बताया हमारे चाचू के दमाद के 5-6 साथियों ने मेरी गाड़ी रोक कर मुझे चाकू और राड से पीटने लगे जिससे मैं अचेत हो गया। घटना 12:00 से 12:30 के बीच की है।

*घर वालों ने हरनहीं चौकी में पहुंचकर मुकदमा पंजीकृत करने के लिए गुहार लगाई*

चौकी इंचार्ज ने कहा घटना मेरे चौकी थाना क्षेत्र का नहीं है सहजनवा थाने का है आप लोग सजनवा थाने में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराइए चौकी इंचार्ज अखिलेश तिवारी ने कहा घायल सतीश का घर मेरे चौकी थाना क्षेत्र में है घरवालों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वही पीड़ित की मां का कहना है सहजनवा थाना व गीडा थाना बार-बार एक दूसरे थाने पर भेज रही है लेकिन हमारी तहरीर नहीं ले रही हैं।

Tags:    

Similar News