पंजाब नेशनल बैंक में शार्ट सर्किट लगी आग

गोरखपुर के नंदानगर की है घटना।

Update: 2022-03-25 16:30 GMT

गोरखपुर के नंदानगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में शुक्रवार की सुबह भीषण आग लग गई। सुबह आठ बजे आस-पास के लोगों ने बैंक के अंदर से धुंआ निकलता देखकर पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल फायर बिग्रेड की दो और एयरफोर्स की एक दमकल गाड़ी पहुंच गई।

*जानिए कैसे हुई जानकारी*

बैंक का दरवाजा बंद था। इस दौरान एम्स के सिक्योरिटी गार्ड, मोहल्ले के लोगों और स्थानीय एयरफोर्स चौकी की पुलिस ने खिड़कियों को तोड़कर आग को बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया।सुबह जब नौ बजे कर्मचारी चाभी लेकर पहुंचे, तो फायर कर्मियों ने अंदर जाकर आग पर करीब 10:15 बजे काबू पाया। हालांकि, तब तक सब कुछ जल चुका था। बैंक के मैनेजर संजय लाल ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। आग से बैंक का फर्नीचर, काउंटर, कंप्यूटर आदि सब कुछ जल गया है।

वहीं, लाकर भी पूरी तरह से गरम हो चुका है। हालांकि, अभी लॉकर और तिजोरी खोलकर नहीं देखा गया है कि कैश और गिरवी रखे गहने आदि सुरक्षित हैं या नहीं। बैंक के मैनेजर संजय लाल ने पुलिस को तहरीर दी है। वहीं, बैक प्रबंधन, पुलिस और फायर बिग्रेड विभाग जांच कर रही है कि आग कैसे लगी और कितने का नुकसान हुआ है।

Tags:    

Similar News