"डिमांड न पूरी करने पर प्रेमिका ने प्रेमी को भिजवाया थाने"

*प्रेमिका,बोली तंग कर रहा था प्रेमी*

Update: 2022-03-15 18:00 GMT

गोरखपुर में एक युवती ने अपने ही प्रेमी को थाने की हवा खिलवा दी। दरअसल हुआ यह कि युवती ने होली पर अपने लिए कुछ कपड़े आदि की डिमांड प्रेमी से की थी। लेकिन प्रेमी उसे पूरा नहीं कर पाया। फिर क्या था दो सप्ताह से युवती अपने प्रेमी से नाराज थी। इधर प्रेमी युवती से मिलने के लिए परेशान हो गया। वह अपने एक दोस्त के साथ प्रेमिका से मिलने पहुंच गया और फोन कर मिलने के लिए बुलाने लगा। नाराज प्रेमिका ने यह सूचना पुलिस को दे दी। फिर पुलिस ने प्रेमी को पकड़कर थाने लाई।

*क्या है माजरा*

गीडा इलाके की एक 19 वर्षीय युवती, संंत कबीर नगर के महुली इलाके के एक युवक से पिछले दो साल से प्रेम करती है। वर्तमान में प्रेमिका गीडा स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी करती है। दो साल से प्रेमी उसकी हर डिमांड पूरी करता रहा। दो सप्ताह पूर्व युवती ने अपने प्रेमी से होली पर कपड़े की डिमांड की थी। डिमांड पूरा नहीं होने पर वह प्रेमी से नाराज थी और दो हफ्ते से बात नहीं कर रही थी।

*दोस्त को साथ लेकर आया था प्रेमी* 

प्रेमी बाइक से गांव के अपने दोस्त के साथ गीडा क्षेत्र में मंगलवार की सुबह प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। वह बार बार फोन कर मिलने के लिए प्रेमिका को बुला रहा था। लेकिन वह आने से इंकार कर रही थी। आजिज आकर प्रेमिका ने पुलिस को फोनकर युवक के परेशान करने की बात बता दी। जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और सिविल ड्रेस में प्रेमी को पकड़ने बाइक से निकल पड़ी।

लोकेशन के अनुसार एक बाइक पर सवार दो युवकों को देखकर पुलिस ने रोकना चाहा तो दोनो युवक पुलिस को बदमाश समझ कर भागने लगे। पुलिस पीछे से दौड़ा रही थी। दोनों युवक खुद भागकर गीडा थाने में पहुंच गए। पुलिस भी पीछे से पहुंच गयी। प्रेमी को देखते ही पुलिस कर्मी उसका इश्क का भूत उतारने लगे। जिसके बाद प्रेमी युवक हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार सरोज ने कहा कि आरोपी प्रेमी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यदि पीड़िता तहरीर देती है तो कार्रवाई भी की जाएगी।

Tags:    

Similar News