फेसबुक पर 3 साल से दोस्ती, शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा दुराचार, अब शादी से इंकार

यह मामला गोरखपुर जिले के पीपीगंज थाना क्षेत्र का है।

Update: 2023-06-06 07:30 GMT

गोरखपुर जिले की एक युवती से शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जब युवती ने शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ उसके घर पर चढ़ गया और पीड़िता को धमकी देने लगा। घटना पीपीगंज इलाके के एक गांव की है।

परेशान होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक और उसके 8-10 अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती ने लगाया आरोप

पीपीगंज इलाके के एक गांव की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है, संतकबीरनगर जिले के बरियारी गांव के रहने वाले फूलचंद से तीन साल पहले उसकी फेसबुक के जरिए दोस्ती हो गई। दोनों के बीच संबंध गहरा होता चला गया। इस बीच फूलचंद प्रेमिका को मिलने के लिए कैम्पियरगंज इलाके में स्थित एक होटल में बुलाता रहा और उसे शादी का झांसा देकर 3 साल तक संबंध बनाता रहा।

शादी का दबाव देने पर धमकी देने लगा प्रेमी

लेकिन, अब जब युवती शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो उसने आनाकानी शुरू कर दी। युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक उसके घर पर दोस्तों के साथ पहुंच कर जानमाल की धमकी देने लगा। फिलहाल, पीपीगंज पुलिस ने आरोपी फूलचंद व उसके 8-10 अज्ञात दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म, गाली देना, मारपीट व अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Tags:    

Similar News