फंदे से लटकती मिली युवती की लाश, मकान मालिक पर हत्या का आरोप

मामला गोरखपुर के गोरखनाथ थाना क्षेत्र का है।

Update: 2022-12-26 10:45 GMT

गोरखपुर के गोरखनाथ थानाक्षेत्र के जटेपुर दक्षिणी में एक 15 वर्षीय नाबालिक बालिका का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ। घटना की सूचना के बाद मुकामी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मकान मालिक पर हत्या का आरोप

हालांकि परिजनों का आरोप है कि उनकी पुत्री ने आत्महत्या नहीं बल्की मकान मलिक ने उसकी हत्या कर शव फांसी से लटका दिया। आरोप है कि इससे पहले भी मकान मालिक ने उनकी बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी और ज़ुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर के जटहा निवासी प्रमोद कुमार रौनिहार जटेपुर दक्षिणी में जुगुल गुप्ता के मकान में परिवार के साथ किराए पर रहते हैं। वह गोरखपुर एम्स में सफाई का कार्य करते हैं।

घर में अकेली थी लड़की

शनिवार को वह अपनी पत्नी के साथ बिहार गए थे और उनकी 15 वर्षीय पुत्री रेखा घर पर अकेली थी। आरोप है कि रेलवे कॉलोनी निवासी जुगल किशोर गुप्ता कल सुबह 10 बजे यहां आए थे और शाम 4:00 बजे वापस गए। उन्होंने ही बालिका का शव पंखे से लटका दिया,पड़ोसियों ने घरवालों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,और मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News