Gorakhpur News: युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराएगा टैलेंट स्ट्रीम कंसल्टिंग संस्थान, पूर्व केंद्रीय मंत्री कुंवर आरपीएन सिंह ने किया उद्घाटन

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री आरपीएन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्किल इंडिया के सपनों को साकार कर रहा है यह संस्था।

Update: 2023-05-07 17:45 GMT

गोरखपुर शहर के मेडिकल कॉलेज रोड स्थित एसबीएल बिल्डिंग में टैलेंट स्ट्रीम कंसल्टिंग (TSC) संस्थान का पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री कुंवर आरपीएन सिंह ने उद्घाटन किया।

पीएम मोदी का सपना साकार हो रहा है: आरपीएन सिंह 

इस अवसर पर कुंवर आरपीएन सिंह कहा कि, "यह संस्थान पीएम मोदी के स्किल इंडिया के सपनों को साकार कर रहा है और युवाओं को रोजगार दिलाने में सहायक हो रहा है। पूर्वांचल में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है बस कमी है तो केवल उन्हें पहचानने की। मुझे विश्वास है कि यह संस्था उन प्रतिभाओं को पहचानकर रोजगार दिलाने में उनकी मदद करेगा।"

टीएससी की निदेशिका विनीता दूबे ने कहा कि, टैलेंट स्ट्रीम कंसल्टिंग संस्था युवाओं को 6 माह की ट्रेनिंग कराकर उन्हें इस योग्य बना देगी की उनका प्लेसमेंट मल्टीनेशनल कंपनियों में हो जाए और उन्हें उनकी मनपसंद की नौकरी मिल जाए।

इस अवसर पर पूर्व महापौर डॉ.सत्या पांडेय, बीजेपी महापौर प्रत्याशी डॉ. मंगलेश श्रीवास्तव, राहुल दूबे, सह निदेशक अभिषेक द्विवेदी, ममता ओझा, अजय पांडेय, अमित ओझा, डॉ. विश्वनाथ दूबे आदि लोग उपस्थित रहें।

Tags:    

Similar News