Gorakhpur News: जेल से छूटकर आए अपराधी ने "मारेब दुलहे के गोली अफराधी हो जाईब" गाने पर किया फायरिंग, शिकायत दर्ज

मामला पीपीगंज थाना क्षेत्र के भरोहिया गांव का है

Update: 2023-04-10 12:30 GMT

 जेल से छूटे हिस्ट्रीशीटर का असलहा लहराते वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक पार्टी चल रही है। बैकग्राउंड में भोजपुरी सॉन्ग 'बर्बाद कईले बाड़े बर्बादी हो जाई...मारब दुलहे के गोली अफराधी हो जाईब' सॉन्ग बज रहा है। तभी कुर्सी पर बैठा एक युवक उठाता है और हाथ में असलहा लेकर फायरिंग करता है।

हिस्ट्रीशीटर है ओमप्रकाश

ये वीडियो पीपीगंज इलाके के भरोहिया गांव बताया जा रहा है। साथ ही इसमें फायरिंग कर रहे शख्स को इलाके का हिस्ट्रीशीट ओमप्रकाश उर्फ भनव्वर तिवारी बताया जा रहा है। हालांकि, यह वीडियो कब का है और कहां का है, फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

 सीएम से की गई  शिकायत

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद इस गांव के पूर्व प्रधान और सांसद प्रतिनिधि नागेंद्र सिंह ने दो दिन पहले ही पुलिस से शिकायत की है। लेकिन, पीपीगंज पुलिस ने इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया। इसके बाद पूर्व प्रधान ने इसकी लिखित शिकायत सीएम योगी से और गोरखपुर पुलिस को ट्वीट करके भी की है।

हालांकि, गोरखपुर पुलिस की ओर से इस मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश तो दिए गए हैं। लेकिन, फिलहाल पीपीगंज पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है। पूर्व प्रधान ने इसकी लिखित शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से और गोरखपुर पुलिस को ट्विट करके भी की है।

जेल से छूटकर आया हैं बदमाश

पूर्व प्रधान और सांसद प्रतिनिधि नागेंद्र सिंह ने अपनी शिकायत में लिखा है, इलाके का हिस्ट्रीशीट ओमप्रकाश उर्फ भनव्वर तिवारी, विष्णु तिवारी और मारकंडेय तिवारी जल्द ही जेल से छूटकर आए हैं। यह सभी गोलबंद होकर इलाके में दहशत का माहौल बना रहे हैं। साथ ही लग्जरी गाड़ियों में असलहा लेकर चलते हैं।

ताकि, इनके खिलाफ कोई पुलिस में गवाही न दे। इस बीच हिस्ट्रीशीटर का असलहा लेकर फायरिंग करते हुए वीडियो सामने आया है। पूर्व प्रधान ने मुख्यमंत्री के जरिए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी का कहना है, शिकायत के आधार पर वीडियो की जांच कराई जा रही है। ​जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News