कुछ दिन पूर्व ही मंदिर में रचाया था प्रेम विवाह, निर्मम तरीके से फावड़े से काटकर हुई पति-पत्नी की हत्या

Update: 2020-08-05 15:41 GMT

गोरखपुर। जनपद के ठाकुरपुर नंबर एक के ही शंकपुर टोला में मंगलवार की देर रात टीनशेड में सो रहे एक जोड़े की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज। वहीं हत्याकांड के सुराग तलाशने में जुट गई।

गुलरिहा इलाके में स्थित जैनपुर, टोला मोहम्मद बरवा निवासी अमरजीत गुप्त ने ठाकुरपुर नंबर एक के ही शंकपुर टोला निवासी रामरक्षा गौड़ की बेटी रीमा से कुछ दिन पूर्व मंदिर में प्रेम विवाह किया था। रीमा की शादी सात साल पहले महाराजगंज के रविंद्र नाम के युवक से हुई थी। एक्सीडेंट में उसकी मौत होने के बाद पिता ने दूसरी शादी कर दी थी लेकिन उससे भी अनबन हो गया फिर यह अमरजीत के साथ बांस स्थान मंदिर में शादी रचा ली थी।

वहीं अमरजीत की पत्नी और दो बच्चे गांव में रहते हैं।बुधवार को रीमा के चाचा बैजनाथ घूमते हुए उसके घर पहुंचे तो कमरे में खून से लथपथ दोनों का शव दिखाई दिया। बगल में फावड़ा पड़ा हुआ था। अमरजीत के सिर में और रीमा के गले में गहरी चोट का निशान हैं। जिसके बाद वें गांव घर आकर रीमा के पिता को इसकी सूचना दी। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मौके से जेवर के खाली डिब्बे भी बरामद किये। घटना की सूचना पर एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता, एसपी नाथ अरविंद पांडे, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है।

Tags:    

Similar News