YouTube पर वीडियो देखकर बच्चे की डिलीवरी कर रही थी अविवाहित युवती, लेकिन हुआ यह हादसा

Update: 2019-03-11 11:20 GMT

उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है जहां एक अविवाहित गर्भवती महिला ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर प्रसव की कोशिश की। लेकिन प्रसव के दौरान ज्यादा ब्लीडिंग होने की वजह से महिला और बच्चे दोनों की मौत हो गई। कमरे से खून बाहर आता देख इसकी जानकारी पड़ोसी ने पुलिस को दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि युवती बहराइच में रहने वाली थी और चार दिन पहले ही गोरखपुर के कैंट इलाके में किराए पर कमरा लिया था। मकान मालिक रवि उपाध्याय ने पुलिस को बताया कि युवती ने कहा था कि जल्दी ही उसकी मां उसके साथ रहने के लिए आ जाएगी। यही बात सुनकर रवि ने युवती को कमरा दिया था।

पुलिस ने बताया कि युवती के परिजन उसका अबॉर्शन करवाना चाहते थे लेकिन युवती ने इस बात से इनकार कर दिया था। वहीं परिवार की इज्जत के चलते वो कुछ दिन पहले बहराइच से गोरखपुर आ गई थी और अलग अलग इलाकों में किराए से रहने लगी थी।

पुलिस ने बताया कि मौके पर एक मोबाइल मिला जिसमें यूट्यूब पर प्रसव का वीडियो चल रहा था। वहीं मोबाइल से पुलिस ने युवती के परिजन का मोबाइल नंबर निकाला और उनसे संपर्क किया। परिजनों से बातचीत के बाद पुलिस के पता लगा कि युवती अविवाहित थी। वहीं सबूतों के साथ छेड़छाड़ न हो इसलिए पुलिस ने कमरा सील कर दिया है। इसके साथ ही कैंट थाना प्रभारी रवि राय ने कहा कि युवती के परिजन की ओर से शिकायत मिलने पर उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Similar News