UP News: महिला संग जबरन नग्न वीडियो बनाकर व्यापारी से लूट

मामला कैंट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

Update: 2023-02-28 15:15 GMT

गोरखपुर के कैन्ट इलाके के सिंघड़िया में मकान दिखाने का झांसा देकर एक व्यापारी का नग्न महिला संग जबरन वीडियो बनाया गया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 3000 रुपये कैश, सोने की अंगूठी और एटीएम कार्ड लूट लिया गया। यही नही एटीएम से 21 हजार निकाल लिया। साथ ही 3 लाख की फिरौती भी मांगी गई। जिसके बाद कैन्ट पुलिस ने पीड़ित ओम प्रकाश की तहरीर पर केस दर्ज कर अरोपी महिला देवरिया के लार के पिपरा चौराहा निवासी अनिता सिंह पत्नी नरेंद्र, कुशीनगर के रामकोला के कुशमहा निवासी संजय कुमार कुशवाहा, देवरिया कोतवाली के अबु बकर निवासी सूरज पटेल व देवरिया बरहज के बरहज बकार निवासी रामभरोसे तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश किया जंहा से सभी को जेल भेज दिया गया।

जानिए SP सिटी ने क्या कहा 

मामले का पर्दाफाश करते हुए एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि कैन्ट इंस्पेक्टर शशिभूषण राय, इंजीनियरिंग कालेज चोकी के दरोगा अखिलेश कुमार अरुण, शिल्पी चौधरी, दिव्या, विजय और शुभम की टीम ने आरोपियों को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया आरोपी राम भरोसे तिवारी पहले से ही पीड़ित व्यापारी देवरिया निवासी ओम प्रकाश से परिचित था। ओमप्रकाश ने राम भरोसे से गोरखपुर में मकान खरीदने की बात कही थी। इसका लाभ लेकर आरोपी रामभरोसे ने पीड़ित ओमप्रकाश को मकान देखने के लिये सिंघड़िया बुलाया। साथ ही उसने प्लान के मुताबिक अपने अन्य साथी अनीता, सूरज पटेल व संजय कुशवाहा को भी बुला लिया। जब ओमप्रकाश 23 फरवरी 2023 को आये तो राम भरोसे उन्हें एक मकान के अंदर ले गया। जंहा पहले से ही आरोपी महिला अनीता कमरे में नग्न अवस्था मे थी। सभी ने मिलकर ओमप्रकाश को डराया धमकाया। ओमप्रकाश का कपड़ा उतरवाकर महिला संग उसका अश्लील वीडियो बनाया। फिर उसके पास रखा 3000 रुपया, सोने की अंगूठी व एटीएम कार्ड ले लिया। एटीएम का कोड पूछकर 21 हजार निकाल लिया। साथ ही अगले दिन 3 लाख रुपये और लाकर देने को कहा। 3 लाख न देने पर वीडियो परिवार को भेजने व वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़ित व्यापारी ओमप्रकाश ने पुलिस को तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी। सोमवार की सुबह पुलिस ने चारों को आवास विकास कालोनी प्रदूषण बोर्ड चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

ग्राहकों के साथ पहले भी इस तरह का कृत्य किया गया

एसपी सिटी ने बताया कि8 राम भरोसे ने महिला अनिता को सिंघड़िया में किराए पर उस मकान में रखा था। वह महिला संग मिलकर पहले भी लोगो को ग्राहक के रूप में बुलाया है फिर उसके संग अश्लील वीडियो बनाकर लूट व फिरौती को अंजाम दिया है। एसपी सिटी ने बताया कि रामभरोसे पर इससे पहले देवरिया में दो केस और सूरज व संजय पर एक एक केस दर्ज है। ये तीनो अश्लील वीडियो बनाकर रुपये वसूलने के मामले में देवरिया

Tags:    

Similar News