नए साल की पार्टी में बवाल, युवक की पीट पीटकर हत्या

डीजे पर नाचना और जश्न मनाना पड़ गया भारी, युवक की पीटकर हुई हत्या

Update: 2023-01-02 05:30 GMT

 गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के मछली गांव के परसौनी टोले पर नए साल की पार्टी के दौरान पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कैम्पियरगंज और पीपीगंज की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर नामजद लोगों पर केस दर्ज किया है और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

डीजे पर डांस करने को लेकर हुआ बवाल

    एसपी के मुताबिक, मछली गांव के परसौनी निवासी रंजू पत्नी राममौल के घर 31 दिसम्बर की रात नए वर्ष के स्वागत की पार्टी चल रही थी। इस दौरान लोग घर में डीजे के गाने पर डांस कर रहे थे. इसी बीच पड़ोस का सोनू (22) पुत्र कृष्ण मुरारी भी पार्टी में पहुंचा और डीजे पर डांस करने लगा। इस दौरान उसका रंजू के परिजनों से विवाद हो गया.आरोप है कि विवाद के बाद रंजू, शनि और मनोज पुत्र स्वर्गीय चौथी, रंजू की बहन और मनोज की बहन ने सोनू की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने सोने को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। अस्पताल जाते समय सोनू की रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक सोनू के पिता कृष्ण मुरारी के तहरीर पर नामजद लोगों पर केस दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वही रंजू पक्ष का आरोप है कि सोनू डीजे पर आकर नाचने लगा और लड़कियों से छेड़खानी करने लगा, जिसके बाद दोनों पक्ष में मारपीट हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News