हापुड़ में शादी समारोह में ताबड़तोड़ चली गोलियां, दूल्हे के चाचा की मौत, पांच घायल

Update: 2019-11-25 02:31 GMT

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में एक शादी समारोह के दौरान खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने बारातियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. अचानक हुई फायरिंग से शादी समारोह में भगदड़ मच गई. बदमाशों की फायरिंग में दूल्हे के चाचा सुधीर की मौके पर ही मौत हो गई. बदमाशों के सामने जो भी आता गया, वे उसे गोलियां मारते रहे. बदमाशों की फायरिंग में 5 बारातियों को गोली लगी. घायलों में 12 वर्ष का एक किशोर कार्तिक भी हो घायल हुआ है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हरियाणा के फरीदाबाद से आई थी बारात

हापुड़ जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र के गांव उदयरामपुर नगला में हरियाणा के फरीदाबाद जिले के अनंगपुर गांव से सचिन और सागर दोनों भाइयों की बारात आई थी. बाराती खुशियां मानते हुए धूमधाम से शादी समारोह में पहुंचे थे. शादी के बाद विदाई की रस्‍म निभाई जा रही थी, इसी दौरान 3 अज्ञात नकाबपोश बदमाश शादी समारोह में पहुंचे और दूल्हे के चाचा सुधीर को निशाना बनाते हुए उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.

दूल्हे के चाचा सुधीर को 8 से 10 गोलियां मारी गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बदमाशों के सामने जो भी बाराती आता गया बदमाश उसे निशाना बनाते रहे. सभी घायलों को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

रंजिशन तो नहीं हुई हत्या!

हापुड़ पुलिस के अधिकारियों की माने तो प्रथम दृष्टतया मामला रंजिश का लग रहा है. अज्ञात बदमाशों ने समारोह में आते ही दूल्हों के चाचा को ही निशाना बनाया था. मृतक सुधीर को 8 से 10 गोलियां मारी गई. बताया जा रहा है कि फरीदाबाद जिले में मृतक सुधीर की बिजनेस को लेकर रंजिश चल रही थी. आशंका जताई जा रही है क़ि इसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया.

हापुड़ पुलिस पर सवाल!

शादी समारोह में घुसकर बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर सुधीर को मौत के घाट उतारने के बाद धौलाना पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं. आखिर बदमाश बारातियों पर गोलियां बरसा कर बड़े आराम से कैसे फरार हो गए? उदयरामपुर नगला गांव के पास ही पुलिस चौकी देहरा झाल है. पुलिस चौकी गांव के नजदीक होने के बाद भी बदमाश बड़े आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. 

Tags:    

Similar News