Hapur News: हापुड़ में ईद मनाने घर जा रहे 3 युवकों की मौत से मचा कोहराम

Update: 2022-05-01 08:24 GMT

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में रविवार को एक सड़क हादसा सामने आया है. जिसमें नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में ईद मनाने अपने घर जा रहे तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार, हापुड़ जिले के देहात थाना इलाके में एनएच- 9 बाइपास पर मंसूरपुर कट के पास ईद मनाने अपने घर लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है. मृतकों की पहचान रामपुर के मोहल्ला कानूनगोयान निवासी आमिर, शाहरुख निवासी मोहल्ला फर्राशान रामपुर और ईदुल निवासी मोहल्ला कौआ टोली कस्बा व थाना सिरौली जनपद बरेली के रूप में हुई.

सीओ सिटी एसएन वैभव पांडे ने बताया कि तीनों युवक गाजियाबाद में नौकरी करते थे. युवकों की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचित कर दिया गया है. परिजनों के पहुंचने के बाद बाकी जानकारी मिल सकेगी. पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है. उधर, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Tags:    

Similar News