प्रेमी युगल मालगाड़ी के सामने कूदे, युवती की मौत, युवक घायल

Couple jumps in front of goods train, girl dies, youth injured

Update: 2023-07-15 11:26 GMT

जौनपुर। सिंगरामऊ क्षेत्र के बछुआर रेलवे फाटक से दो सौ मीटर दूर जफराबाद-सुल्तानपुर रेल प्रखण्ड पर शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे एक प्रेमी युगल मालगाड़ी के सामने एक साथ कूद पडे़।

कूदते समय ट्रेन के धक्के से युवक दूर जा गिरा। जबकि युवती की कटकर मौत हो गयी। घायल युवक ने फोन कर घर वालों को सूचना दी। परिजन व पुलिस दोनों मौके पर पहुंच गए। घायल को अस्पताल भिजवाया। युवती की लाश को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन परिजन विरोध कर रहे थे। इसी बात से आहत होकर दोनों एक साथ जान देने यहां पर आए थे।

जानकारी के अनुसार पीथापुर थाना देवसरा जिला प्रतापगढ़ निवासी रागिनी गौतम 20 वर्ष पुत्री अमरजीत गौतम का जौनपुर के बदलापुर थाना क्षेत्र स्थित बरौली गांव निवासी 22 वर्षीय डेविड गौतम पुत्र रामचंद्र से काफी दिनों से प्रेम चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन घर वाले तैयार नहीं हो रहे थे। बुधवार को डेविड रागिनी से मिलने उसके गांव गया था। इसके बाद दोनों शुक्रवार की सुबह बछुवार गांव के पास रेलवे लाइन पर पहुंच गए। भोर में उधर से गुजर रही मालगाड़ी के सामने दोनों कूद पड़े। ट्रेन से कटकर रागिनी की मौत हो गयी। डेविड घायल हो गया। घटना की जानकारी होते ही गेटमैन ने हरपालगंज रेलवे स्टेशन अधीक्षक को सूचना दी। स्टेशन अधीक्षक ने पुलिस और आरपीएफ को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। वही घायल युवक को इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मेरी बेटी रागिनी व डेविड एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन हम लोग शादी नहीं कर रहे थे। इसी बात को लेकर भोर में बेटी घर से निकल गयी। दोनों एक साथ आत्महत्या करने का प्रयास किए। जिसमें बेटी की मौत हो गयी। डेविड को चोट आयी है।

युवती की मां सरिता देवी

दोनों एक साथ ट्रेन के सामने कूदकर मौत को गले लगाना चाहते थे। लेकिन मालगाड़ी के धक्के से डेविड दूर जा गिरा। डेविड ने ही अपने घर वालों को फोन कर घटना की सूचना दी। घर वालों की सूचना पर पुलिस पहुंची। पीएम कराया जा रहा है।

कमलेश कुमार एसओ सिंगरामऊ

दोनों के घर के बीच की दूरी आठ किमी

प्रतापगढ़ जिले के पीथापुर थाना आसपुर देवसरा निवासी रागिनी गौतम व बरौली बदलापुर निवासी डेविड के घर की दूरी मात्र आठ किमी है। कयास लगाया जा रहा है कि एक दिन पहले गांव में रागिनी से मिलकर आए डेविड ने उसी दिन आत्महत्या की कहानी रच दी। इसीलिए रागिनी ने अपना एंड्रायड मोबाइल फोन अपनी मां को दे दी थी। सिम एक छोटी वाली मोबाइल में लगाकर वह बात करती रही। परिजनों की मानें तो रात करीब साढ़े नौ बजे तक रागिनी घर में ही थी। भोर में वह घर से निकलकर पैदल डेविड के साथ घटनास्थल पर पहुंच गयी। साभार एचटी।

Tags:    

Similar News