यूपी में बीजेपी विधायक दारोगा से बोले, टांगें टूट जाएगी ऑडियो हुआ वायरल

Update: 2019-08-10 10:16 GMT

कानपुर के बिठूर से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा का शनिवार को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में विधायक वन दारोगा को धमकी देते सुनाई दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने टांग तोड़ने की धमकी दी. ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि फोन पर अभद्रता करने का आरोप निराधार है. उनका कहना है कि आरोप लगाने वन दरोगा खुद महिलाओं से दुर्व्यवहार करते हैं.

क्या हैं मामला

बता दें कि बिठूर में गंगा किनारे वन विभाग की भूमि पर कुछ लोगों ने अवैध तरीके से अमरूद का बाग लगा रखा है. वन विभाग ने पिछले माह इसे कब्जे में लेकर नीलामी की तैयारी कर ली थी. बताया जाता है कि पिछले दिनों वन दारोगा डीके वाजपेयी ईश्वरीगंज व आसपास के गांवों में गए और वहां ग्रामीणों को अमरूद न तोडऩे के लिए कहा और न मानने पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी. शुक्रवार को इसकी शिकायत लेकर ग्रामीण बिठूर विधायक अभिजीत सांगा के आवास पर पहुंचे.

थाने में दी तहरीर

शिकायत सुनने के बाद विधायक ने वन दारोगा से फोन पर बातचीत की. कुछ ही देर में इसका ऑडियो वायरल हो गया. इस संबंध में जब वन दारोगा से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि कटरी निवासी दिलीप निषाद के विरुद्ध बिठूर थाने में तहरीर दी थी. वह वन विभाग के बाग से अमरूद तोड़कर बाजार में बिक्री करते हैं.


Tags:    

Similar News