Kanpur Dehat : सड़क हादसे में 5 लोगों की हुई मौत, बस से कार टकराई

Update: 2022-05-30 06:17 GMT

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गयी है। जानकारी के मुताबिक बस और कार के बीच टक्कर हो गयी, जिसमें 5 लोगों की जान चली गई है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा कानपूर देहात जिले के थाना मूसा नगर इलाके में हुआ है। कानपुर देहात के एसपी स्वप्निल ममगई ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि तेज रफ्तार कार सामने से आते हुए बस से टकरा गई, जिसमे कम से कम पांच लोगों की जान चली गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के मूसानगर के जसौरा गांव में रहने वाले ग्रामीण वैन से चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान वह अभी मुगल रोड पर ही पहुंचे देखी तेज रफ्तार पीछे से आ रही प्राइवेट बस ने वैन में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन पलट कर सड़क किनारे खड्ड में गिर गई और बस भी अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ खड्ड में जाकर गिर गई।

चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायलों को बस से हुआ वहीं से ग्रामीणों ने निकालना शुरू कर दिया। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने भी सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया है और अन्य घायलों का उपचार चल रहा है।

Tags:    

Similar News