Knapur News : माता पिता और 3 बच्चों की जिंदा जलकर हुई मौत

Update: 2023-03-12 09:22 GMT

कानपुर देहात  जिले में एक बार फिर आग का तांडव देखने की मिला है। जब देर रात रूरा थाना क्षेत्र के हारामऊ गांव में झोपड़ी में भीषड आग लगी है। पाँच लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया, अभी बीते दिनों कानपुर देहात जिले में माँ बेटी की जलकर मौत हो गई थी। 

देर रात रूरा थाना क्षेत्र के हारामऊ गांव में झोपड़ी में भीषड आग लगी है। झोपड़ी के अंदर सो रहे माता पिता और 3 बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। आनन-फानन में क्षेत्रीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को  सूचना दी। मौके पर आला अधिकारी ने पहुँच कर जांच शुरू की। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है। आग लगने से पाँच की मौत हुई है एवं एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है ।

हारामऊ गांव के 32 वर्षीय किसान सतीश नायक, उनकी पत्नी 26 वर्षीय काजल बच्चों आठ वर्षीय संदीप, पांच वर्षीय गुड़िया व चार वर्षीय सनी शनिवार रात घर में सोये थे। देर रात झोपड़ी में आग लग गई। इससे किसी को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला व जलकर मौत हो गई।

वहीं झोपड़ी के पिछले हिस्से में सतीश की बहन नीतू अपने एक दिन के नवजात पुत्र संग थी। सतीश की मां रेशम बेटी व नवजात को लेकर भागी तो वह झुलस गई। उन्हें अस्पताल भेजा गया। गांव के लोग व दमकल कर्मी जुटे व आग बुझाई पर कोई फायदा न हुआ।

डीएम नेहा जैन व एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति पहुंचे व जानकारी ली। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य लिए व जांच की। एसपी ने बताया की जांच के बाद कारण पता चलेगा। पड़ोसी अजय पाल ने बताया की झप्पर गिर जाने से भागने का मौका न मिल सका।

Tags:    

Similar News