सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: मौके पर हालत देख रह गई पुलिस भौंचक्की

पुलिस ने चकेरी के मकान में संचालित सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए छह युवतियां और तीन युवकों को पकड़ा है।

Update: 2020-01-07 04:22 GMT

कानपुर: चकेरी के श्यामनगर की रामपुरम केडीए कॉलोनी में पुलिस ने मकान में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। रैकेट संचालन कर रहे दो दंपतियों, चार युवतियों व एक ग्र्राहक को गिरफ्तार किया गया। कमरे से कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं। पुलिस अब आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

रामपुरम के एक मकान में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पर एसएसपी अनंत देव ने एसपी पूर्वी राजकुमार अग्र्रवाल को टीम बनाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद सीओ के निर्देशन में टीम बनाकर सादे कपड़ों में पुलिस तैनात कर नजर रखी गई और रविवार रात पुख्ता सूचना पर पुलिस टीम ने मकान में छापेमारी की। छह महिलाओं समेत नौ लोगों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में सामने आया है कि पकड़े गए आरोपितों में रैकेट संचालन कर रहे दो दंपती, एक ग्राहक व चार युवतियां शामिल हैं।




थाना प्रभारी रणजीत राय ने बताया कि उन्नाव के अचलगंज निवासी राघवेंद्र शुक्ला उर्फ राजन और नौबस्ता के उसके साढ़ू आशुतोष ओझा उर्फ आलोक अपनी पत्नियों के साथ मिलकर रैकेट चला रहे थे। राघवेंद्र ने ही वर्ष भर पूर्व मकान किराये पर लिया था। जहां किराये पर रहने वाले फतेहपुर निवासी बलवीर की पत्नी ग्राहक लेकर आती थी। उसे कमीशन दिया जाता था। पकड़ा गया ग्राहक कैंट के लालकुर्ती का सत्यम द्विवेदी है। संचालकों से पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

असम और नेपाल भी बुलाई जाती थीं युवतियां

आरोपितों ने बताया कि डिमांड होने पर वे असम, नेपाल से भी युवतियां बुलाते थे। गिरफ्तार युवतियों में से एक असम के कामरूप जिले की रहने वाली है। तीन युवतियां फतेहपुर के गाजीपुर की, एक चकेरी की और एक उन्नाव की है। पुलिस आरोपितों के मोबाइल नंबरों की भी कॉल डिटेल निकलवा रही है। 

Tags:    

Similar News