कानपुर में प्रेमिका ने शादीशुदा प्रेमी का गुप्तांग काटा, सहेली से भी 'अकेले' मिलने की बात ना मानने पर हुई वारदात.....

गर्लफ्रैंड से मिलने गए एक शादीशुदा युवक पर महिला ने वहां पहले से मौजूद उसकी सहेली के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया।

Update: 2023-09-26 09:13 GMT

कानपुर में चौबेपुर थाना क्षेत्र के रौतापुर गांव में अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने गए एक शादीशुदा युवक पर महिला ने वहां पहले से मौजूद उसकी सहेली के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। मना करने पर महिला ने युवक का गुप्तांग काट दिया। गंभीर रूप से घायल शख्स अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

रौतापुर कला गांव की घटना में पीड़ित युवक ने खुलासा किया कि उसका गांव की ही एक महिला से अफेयर था. वो लड़की शादी के कुछ वक्त बाद से अपने पति से अलग होकर रह रही थी. रविवार देर रात युवक प्रेमिका के घर चुपके से पहुंचा था. मगर वहां महिला की प्रेमिका भी आ धमकी. प्रेमिका की सहेली भी उसी के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर जोर देने लगी। 

इसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई।गुस्से में आकर प्रेमिका ने उसका गुप्तांग काट लिया. घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हंगामा मच गया. गांव के लोग शोरशराबा सुनकर इकट्ठा हुए तो पीड़ित युवक भाग निकला. खून से लथपथ युवक घर पहुंचा तो पत्नी ये सब देखकर अवाक रह गई. उसने पुलिस हेल्पलाइन नंबर डायल 112 पर सूचना दी।

Similar News