UP News: व्यवसाई के बेटे की हत्या कर अल्ला हू अकबर लेटर लिख घर में फेंका

यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से देखने को मिला है।

Update: 2023-10-31 11:30 GMT

Kanpur: कानपुर में उस समय हड़ंकप मच गया जब यहां बड़े कारोबारी के बेटे की किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी गई। दरअसल, सोमवार शाम को वह कोचिंग के लिए निकला था। पुलिस के अनुसार, आज मंगलवार सुबह छात्र का शव एक घर से बरामद किया गया है। परिवार ने उसी पर छात्र की किडनैपिंग का शक जताया था।

कोचिंग गया था छात्र लौटकर नहीं आया

जयपुरिया स्कूल में कक्षा 10 का छात्र कुशाग्र रायपुरवा थाना क्षेत्र के आचार्य नगर में रहता था। सोमवार शाम कोचिंग के लिए निकला था। लेकिन लौटकर नहीं आया। काफी देर घर नहीं पहुंचा तो परिवार ने फोन किया, लेकिन स्विच ऑफ होने पर अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद परिवार ने कुशाग्र के दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां तलाश की। लेकिन, कुछ पता नहीं चला।

घर में एक लेटर फेंका मिला

इसी दौरान घर की बालकनी में पत्थर में लपेटा हुआ एक लेटर मिला। इस लेटर में अल्लाह-हू-अकबर लिखा था। फिरौती के लिए 30 लाख की रकम मांगी गई थी। यह भी लिखा था कि लड़का चाहिए तो पैसे दो। लेटर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस और परिवार ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो एक नकाबपोश व्यक्ति घर में लेटर फेंकता हुआ दिख रहा है। इसके बाद रात में ही पुलिस ने परिवार से शुरुआती पूछताछ के आधार पर महिला ट्यूशन टीचर और उसके भाई को हिरासत में लिया। दोनों से पूछताछ कर पुलिस छात्र को बरामद करने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर थी। आखिर में मंगलवार सुबह छात्र की लाश बरामद हुई। लाश किस आरोपी के घर से बरामद हुई है? पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया है।

जानिए डीएसपी ने क्या कहा 

इस मामले में डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने सोमवार रात बताया था कि संदेह के आधार पर ट्यूशन टीचर और उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बच्चे को बरामद करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। हालांकि पुलिस के ये दावे फेल रहे। पुलिस छात्र को सही-सलामत बरामद नहीं कर सकी।

Tags:    

Similar News