कासगंज के सिड्पुरा इलाके में 55 साल की महिला के साथ जबरन दुष्कर्म

एएसपी डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित महिला को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है.

Update: 2020-02-07 03:31 GMT

कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज में गुरुवार शाम एक 55 वर्षीय महिला के साथ युवक द्वारा जबरन दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पवन मौके से फरार हो गया. घटना सामने आने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुट गई है. साथ ही पीड़ित महिला को चिकित्सकीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक सिढ़पुरा थाना क्षेत्र में एक महिला घर से अपने खेत पर पशुओं का चारा लेने गई थी, तभी पड़ोसी गांव के आरोपी युवक पवन ने महिला के साथ जबरन सरसों के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भी मोके पर पहुंच गए. तभी ग्रामीणों ने पीड़ित महिला को आरोपी के चुंगल से बचाया, लेकिन आरोपी भीड़ के फायदा उठाकर मोके से फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही पीड़िता के परिजन भी मोके पर पहुंच गए. जहां पूरी घटना की जानकारी पीड़ित महिला ने अपने परिजनों को दी. परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित महिला को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है. आरोपी युवक के खिलाफ 376 का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश में छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है.

Tags:    

Similar News