कासगंज: बीजेपी विधायक ने जेई से की मारपीट, पूरा वीडियो देखें

बीजेपी विधायक ने दलित जेई की मारपीट की.

Update: 2018-09-19 07:14 GMT

विवेक रॉय की रिपोर्ट 

कासगंज में बीजेपी के सदर विधायक देवेंद्र राजपूत की दबंगई सामने आई है. जहा सदर विधायक पर अब विद्युत विभाग के जेई के साथ गाली गलौज और हाथापाई का आरोप लगा है. पीडित जेई ने कासगंज विधायक के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी है. विधायक पर पहले भी इस तरह के आरोप लगते रहे है. 


पीड़ित जे ई डी एस मीना के मुताबिक सदर विधायक देवेंद्र राजपूत एक विधुत कनैक्शन के लिये जारी एस्टीमेट को नियम के विपरीत कम करने का दवाब बना रहे थे. जब जेई ने मना किया तो उससे पहले गाली गलौज की उसके बाद उस के साथ हाथापाई कर दी.  इस घटना के बाद पीड़ित जेई डी एस मीना ने अधिसाषी अभियन्ता विद्युत विभाग कासगंज को सूचना दी.

Full View

कासगंज कोतवाली में जाकर विधायक देवेन्द्र सिंह राजपूत के खिलाफ तहरीर दी है.  पीड़ित जेई डी एस मीना कासगंज के नदरई स्थित विधुत विभाग के दफ्तर में तैनात है. पीड़ित जेई के मुताबिक विधायक के खिलाफ शिकायत देने पर कोतवाल कासगंज अशोक कुमार ने उसे भगा दिया. उसकी एफआईआर भी दर्ज नहीं हुई. 


जब इस मामले में मीड़िया ने अलीगढ़ रेंज के ड़ीआईजी डॉ प्रत्येंद्र पाल से सवाल किया तो उन्होने मामले की जांच कर मुकद्मा दर्ज करने की बात कही है. आप को बताते चलें कि कासगंज सदर विधायक इससे पहले भी गाली गलौज , धमकी और मारपीट के मामले में लगातार विवाद में रहे हैं. जबकि सबसे गलत भूमिका कासगंज पुलिस के थानाध्यक्ष की है जिन्होंने विधायक के तेवर के चलते जेई की एफआईआर दर्ज नहीं की. 

Similar News