कासगंज जिले के थाना प्रभारी विवेक गुप्ता के सरकारी आवास में पत्नी की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

एसपी ने घटना स्थल पर जाकर मामले की तहकीकात की।

Update: 2022-08-03 04:37 GMT

कासगंज जिले के थाना सिकंदरपुर वैश्य के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। यह घटना थाना परिसर में मौजूद इंस्पेक्टर के आवास में गोली लगने से मौत होने की जानकारी मिली है। 

कासगंज जिले के थाना सिकंदरपुर वैश्य में तैनात इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता की पत्नी आरती गुप्ता की मौत गोली लगने से हुई है। सरकारी आवास में इंस्पेक्टर की पत्नी की मौत से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। कासगंज जिले के थाना सिकंदरपुर वैश्य में प्रभारी निरीक्षक के पद पर इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता तैनात है। 


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीआईजी रेंज अलीगढ़, और एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति भी पहुंचे। थाना सिकंदरपुर वैश्य के इंस्पेक्टर के सरकारी आवास पर गहन जांच की। 

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि इंस्पेक्टर विवेक गुप्ता की पत्नी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की घटना प्रतीत होती है। शव के बगल में ही 315 बोर का अवैध तमंचा पड़ा हुआ था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। एसा प्रथम द्रष्टया प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम बुलाई गई है। जांच की रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। 

Tags:    

Similar News