Kushinagar News: कुशीनगर में कार और ट्रक में हुई भीषण भिड़ंत, एक की मौत दूसरा घायल, अस्पताल में भर्ती

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर(Kushinagar) में भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें ट्रक और कार की भिड़ंत होने पर एक युवक की मौत हो गई तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

Update: 2023-01-23 06:08 GMT

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर(Kushinagar) में भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें ट्रक और कार की भिड़ंत होने पर एक युवक की मौत हो गई तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना को देख लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी. इस घटना की खबर को सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

बताते चलें कि पूरा मामला कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के जोकवा बाजार में एनएच -28 के उत्तरी लेन का है जहां रविवार की रात लगभग 8:45 बजे लकवा बाजार में खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई. इस दौरान कार सवार बिहार के मोतिहारी जिले के 45 वर्षीय अविनाश झा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 40 वर्षीय संजीव पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए. वही, इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो घायल संजीव पांडे को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल संजय पांडे की हालत में कोई सुधार नहीं है जिसके चलते प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए परिवार को सूचना दे दी है. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. जिसके बाद परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए हैं.

Tags:    

Similar News