आखिर क्यों दिल्ली तलब किए गए सीएम योगी, आनन फानन में दिल्ली रवाना!

लखनऊ: भाजपा में पिछले कुछ समय से जारी बैठकों एवं चर्चाओं के दौर के बीच यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली के रवाना हो गए।

Update: 2021-06-10 08:44 GMT

लखनऊ: भाजपा में पिछले कुछ समय से जारी बैठकों एवं चर्चाओं के दौर के बीच यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली के रवाना हो गए। जारी अटकलों के बीच सीएम योगी का अचानक दिल्ली का दौरा तय हुआ और वह आज दोपहर करीब 1 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गए। उनका हेलीकॉप्टर गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पर लैंड करेगा, वहां से वह सड़क मार्ग से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लिए निकलेंगे।

मिल रही सूचना के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम 4 बजे गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। इसके साथ ही उनके प्रधानमंत्री मोदी से भी मिलने के आसार हैं। सीएम योगी प्रधानमंत्री से कल सुबह मुलाक़ात कर सकते हैं। सीएम योगी के इस दौरे के बाद अब उत्तर प्रदेश में एक बार फिर राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

सीएम के इस दौरे से राजनीतिक जानकारों सहित विपक्ष अपने अपने कयास लगा रहा है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में वह संगठन के बड़े अधिकारियों से भी मुलाकात कर सकते हैं। उनका यह अचानक दिल्ली दौरा बड़ी आशंकाओं को भी जन्म देता है। ऐसे में कयास लगाना स्वाभाविक है। हालांकि अब पूरी स्थितियां तो उनकी मुलाक़ात और बैठकों के बाद ही साफ़ हो पाएंगी। आने वाले एक-दो दिन उत्तर प्रदेश में भाजपा राजनीति के लिए काफी अहम माने जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News