जाम में फंसी एंबुलेंस को देख गाड़ी से उतरीं प्रियंका गांधी, रास्ता खुलवाया

Update: 2019-05-03 08:47 GMT

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में जाम में फंसी एक एंबुलेंस के लिए रास्ता खुलवाया. कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता को इस तरह सड़क पर चहलकदमी करते हुए देखकर वहां के लोगों को काफी आश्चर्य हुआ. दरअसल, प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए जा रही थीं. जब उनका काफिला महाराजगंज की सड़कों पर था उसी वक्त कुछ दूर पर एक एंबुलेंस जाम में फंसी हुई थी. प्रियंका गांधी को जैसे ही इस बात का पता चला वो बिना देर किए गाड़ी से उतर गईं और एंबुलेंस की तरफ बढ़ चलीं.

पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी की कोशिश से एंबुलेंस के लिए तुरंत रास्ता बन गया. जाम से निकलते ही एंबुलेंस मरीज को लेकर हॉस्पिटल की ओर बढ़ चला. इस दौरान प्रियंका गांधी को वहां मौजूद लोगों ने घेर लिया. लोगों से बात करने के बाद प्रियंका अपने काफिले की तरफ गईं और फिर चुनाव प्रचार के लिए निकल पड़ीं.

बता दें कि प्रियंका गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश में धुआंधार चुनाव प्रचार कर रही हैं. इससे कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश में काफी सोच-समझ के अपने कैंडिडेट उतारे हैं. ये कैंडिडेट या तो बीजेपी को हराने का माद्दा रखते हैं या सत्तापार्टी के उम्मीदवारों के वोट काटने का. उन्होंने कहा कि पार्टी के कमजोर कैंडिडेट एसपी-बीएसपी गठबंधन के कैंडिडेट को मदद पहुंचाएंगे.

Tags:    

Similar News