मेरठ में तडके जिम ट्रेनर परविंदर को मारी पांच गोली, मौके पर मौत

Update: 2020-09-09 03:13 GMT


उप्र के मेरठ में दिन निकलते ही आज फिर हत्या हो गई जबकि कल एक ज्वेलर्स की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.  मॉर्निंग वॉक कर रहे जिम कोच परविंदर की 5 गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना दौराला थाना क्षेत्र में हुई है. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

मेरठ में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है 24घण्टे में मेरठ में दूसरी बड़ी हत्या हुई है. आपको बतादे के आज सुबह दौराला थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक कर रहे जिम कोच परविंदर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई मौके पर कई लोग मौजूद थे जो मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, इस बीच परविंदर पर बदमाशों ने गोलियां चला दीं. लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन बदमाश हाइवे की तरफ फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि सकोती गांव निवासी परविंदर मेरठ में एक जिम में कोच का काम करते थे. साथ में वो ठेकेदारी भी करते थे. बुधवार सुबह वो सकोती नंगली मार्ग पर दौड़ लगा रहे थे. वहां एक बाइक पर दो युवक पहुंचे और उनसे कुछ बात की. लोगों ने बताया की इसी बीच बाइक सवारों ने परविंदर पर गोलियां बरसा दीं. फायरिंग की आवाज सुनकर वहां दौड़ लगा रहे अन्य युवक भी वहां पहुंचे जहा घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया वही अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Tags:    

Similar News