Meerut News: मेरठ में प्रेमी-प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, अब कही जा रही है ये बात

Update: 2023-02-20 07:19 GMT

Meerut News Lover-girlfriend shot dead in Meerut,:मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार को बड़ी वारदात हुई है. यहां के जानी थाना क्षेत्र के पेपला गांव के एक घर में प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक की कनपटी में, जबकि युवती के सीने में गोली मारी गई है. पुलिस ऑनर किलिंग की आशंका जता रही है. वहीं घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस घटना की जांच कर रही है. एसएसपी सहित पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है.

युगल को लड़की के घर के एक कमरे में गोली मारी गई है. कमरे में प्रेमी का शव मिला है, जबकि उसके पास प्रेमिका गंभीर हालत में मिली है. उसे सीने में गोली लगी थी. युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया. पुलिस को मौके से एक तमंचा बरामद हुआ है. युवक का ना शुभम पुत्र देवेंद्र और लड़की नाम साक्षी उम्र 19 साल पुत्री नागेश था. पुलिस ऑनर किलिंग और आत्महत्या दोनों ही एंगल पर जांच कर रही है.

प्रेमिका के घर हुई ये वारदात

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि लड़की के घर के एक कमरे में युवक की बॉडी मिली है. उसकी कनपटी पर गोली मारी गई है. उसकी लाश सोफे पर पड़ी थी. उसके पास में ही युवती बेसुध हालत में पड़ी थी. उसके सीने में गोली लगी थी. युवती को उसके परिजन सुभारती अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई. लड़की के परिजनों ने बताया कि जब वो घर पहुंचे तब युवती की सांसें चल रही थी. इस वो उसे सुभारती अस्पताल में ले गए जहां इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. पुलिस को मौके से तमंचा भी बरामद हुआ है.

गोली किसने और कैसे मारी ये तो जांच के बाद पता चलेगा

एसएसपी ने बताया कि आरोपी को तलाशने के लिए पुलिस हैंड वॉश और जीएसआर टेस्ट भी करने जा रही है, ताकि पता चले कि गोली कैसे और किसने मारी है. युवती के पिता और छोटे भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. युवक के घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है. फोरेंसिक टेस्ट भी कराया जा रहा है. आसपास के लोगों से पता चला है कि युवक-युवती दोनों एक ही जाति के थे. युवती के घरवाले वारदात के बाद घर पहुंचे. उससे पहले दोनों घर पर अकेले थे.

स्कूल के दिनों से थी दोनों की दोस्ती

पड़ोसियों ने बताया कि शुभम और साक्षी स्कूल के दिनों से ही अच्छे दोस्त थे. दोनों का एक दूसरे के यहां आना जाना था. दो साल से दोनों में काफी नजदीकियां भी हो गईं थीं. दोनों पार्टी में भी मिलते थे. आपस में बात भी करते थे. क्राइम सीन के अनुसार जिस वक्त वारदात हुई उस समय लड़की के घर पर लड़का-लड़की दोनों अकेले थे. बाद में युवती के परिजन घर पहुंचे. इसके बाद या तो प्रेमी युगल को मारा गया है या दोनों ने पहले ही एक दूसरे को गोली मार ली. युवती को परिजन पहले अस्पताल ले गए. उसके बाद पुलिस को सूचना दी.

खून से भरा मिला पूरा कमरा

जिस कमरे में प्रेमी युगल की बॉडी मिली है वो पूरा कमरा खून से भरा हुआ मिला है. फर्श से लेकर सोफे तक पर खून बिखरा हुआ मिला है. कमरे के पलंग पर भी खून के छींटे मिले हैं. कमरे की दीवारों पर भी खून मिला है. क्राइम सीन को देखकर लग रहा है कि दोनों को स्टैंडिंग पॉजिशन में शूट किया गया है. इसके बाद वो सोफे पर और जमीन पर गिरे हैं.

दोनों की आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं

पुलिस ने युवक-युवती दोनों के मोबाइल कब्जे में ले लिए हैं. मोबाइल से पुलिस को प्रेमी युगल की एक साथ में तस्वीरें मिली हैं, जिसमें कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी सामने आई हैं. माना जा रहा है कि युवती के घरवालों ने घर में दोनों को गलत हालत में देख लिया था. इसके बाद गुस्से में यह कदम उठाया है.

Tags:    

Similar News