यूपी के मेरठ में दिनदहाड़े एक लड़की की हत्‍या से सनसनी फैल गई.

Update: 2022-05-01 13:44 GMT

 यूपी के मेरठ में दिनदहाड़े एक लड़की की हत्‍या से सनसनी फैल गई. दरअसल किसी और से अफेयर के शक में सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी. इतना ही नहीं रंगे हाथ पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को जमकर पीटा. वहीं, सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को बचाया और अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

यह सनसनीखेज घटना मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र की है, जहां रोहित नाम के युवक का रजनी नाम की लड़की से अफेयर था. यही नहीं, पिछले काफी समय से दोनों के प्रेम संबंध थे, लेकिन अचानक रोहित को अपनी प्रेमिका का किसी और के साथ अफेयर होने का पर शक हो गया. इसके बाद उसने हत्‍या जैसा कदम उठाया.

ग्रामीणों की मानें तो किसी और से प्रेम प्रसंग के शक में रोहित ने रजनी की हत्या कर दी. हत्या के बाद रोहित रंगे हाथ पकड़ा गया और फिर ग्रामीणों ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने रोहित को बचाया और गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करा दिया.वहीं, पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. जबकि आरोपी ने पूछताछ के दौरान हत्या की वारदात कबूल कर ली है. इसके बावजूद भी पुलिस ने घटनास्थल से मौजूद सभी सबूतों को इकट्ठा किया है और वह घटना की जांच में जुट गई है.

बहरहाल, इस घटना को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा इस कदर था कि आरोपी के साथ मॉब लिंचिंग भी हो सकती थी. हालांकि पुलिस समय से पहुंच गई और आरोपी को बचाकर उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया. पुलिस अधिकारियों की मानें तो इलाज के बाद सिरफिरे आशिक को पुलिस जेल भेजने की तैयारी करेगी. वहीं, लड़की की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags:    

Similar News