अमर सिंह को बड़ा झटका, पीएम मोदी अगेन कार्यक्रम का हाल देख उड़े होश

Update: 2018-11-25 07:03 GMT

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम में अधिकतर कुर्सियां ख़ाली ही पड़ी रहीं और 550 कुर्सियों वाले पंचायत भवन के हाल में गिने चुने लोग ही दिखाई दिए. कार्यक्रम की अध्यक्षता मिशन मोदी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ रामविलास वेदांती ने की जबकि इस कार्यक्रम में पूर्व सपा नेता और राज्य सभा सांसद अमर सिंह भी शामिल थे.लेकिन उसके बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाये जाने के लिए किये जा रहे इस कार्यक्रम में कुर्सियां ख़ाली ही पड़ी रह गयी.

Full View


डॉ राम विलास वेदांती और अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए लोगो से उन्हें दोबारा मौका देने की अपील की लेकिन कार्यक्रम में लोगो के न आने से सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या इस तरह मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बन पाएंगे. इस कार्यक्रम के इस तरह असफल होने के साथ अमर सिंह को यह भी बढ़ा झटका था क्योंकि मुरादाबाद जनपद उनके धुर विरोधी आज़म खान का पड़ोसी जिला है. 

Full View


इस तरह इस कार्यक्रम में खाली कुर्सियां इस बात का गवाह बन गई. जिस कार्यक्रम में पीएम मोदी अगेन शुरू होना था. बीजेपी को भी बड़ा झटका लगा है. 

Similar News