लाखो की जाली करेंसी के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

Update: 2019-05-14 06:48 GMT

उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया हैं जो नकली नोट बनाकर दूसरे राज्यो में सप्लाई करता था, थाना गलशहीद पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए लाखो रुपये की जाली करेंसी के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया हैं

मुरादाबाद पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी. एक शातिर गैंग नकली नोट बना कर दूसरे राज्यो में सप्लाई करता हैं. वरिष्ठ अधिकारियों के दिशानिर्देश पर थाना गलशहीद पुलिस ने एक टीम बना कर सघन जांच शुरू कर दी , टीम को जांच के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि असलातपुरा निवासी हाजी महमूद कुरैशी के घर से जाली करेंसी का गैंग संचालित हो रहा हैं, इस सूचना पर गलशहीद पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए मौके से शाने आलम और जफर नाम के दो लोगो को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से लाखों रुपये की बनी और अदबनी जाली करेंसी और नॉट बनाने में पर्युक्त होने वाला समान भी बरामद किया हैं.

इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि दो अभियुक्तों को भारी मात्रा में जाली नोटो के साथ गिरफ्तार किया गया हैं, ये लोग तीस परसेंट के आधार पर नॉट चलाते थे, वही पूछताछ के दौरान इनके और दो साथियो के नाम सामने आए हैं. जो फरार चल रहे हैं ,जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Tags:    

Similar News