मुजफ्फरनगर के पुरबालियान में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, पथराव, फायरिंग में एक की मौत, कई घायल,

Update: 2020-10-28 08:27 GMT

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान में आज दोपहर दो पक्षों के बीच हुए जबरदस्त संघर्ष में फायरिंग से एक युवक की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक नगर भारी फोर्स के साथ पुरबालियान पहुंचे। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है।

बताया जा रहा है कि घटना आपसी वर्चस्व काम करने को लेकर हुई। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी कुंवर पाल बी एम सिंह के नेतृत्व वाले मजदूर किसान संगठन से जुड़े हुए हैं, जबकि उनके ही पड़ोसी धन सेठ भारतीय किसान यूनियन से जुड़े हुए हैं। दोनों पक्ष एक ही परिवार से बताये जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आज सुबह धन सेठ तथा कुंवर पाल के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, उस वक्त तो वहां मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों के बीच बीच बचाव करा दिया, मगर दोपहर में दोनों पक्षों के लोग फिर से आमने-सामने आ गए। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे तथा धारदार हथियार चलें। दोनों पक्षों के बीच जमकर फायरिंग भी होने की सूचना है।

घटना में बुरी तरह घायल और कुंवर पाल के पुत्र विपिन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कुंवर पाल का भतीजा अंकित पुत्र सुनहरा घायल हो गया। दूसरे पक्ष से धन सेठ भी घायल हो गया। घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर लोगों का भारी हुजूम जमा हो गया।

Tags:    

Similar News