तीन शातिर वाहन चोर को थाना-बादलपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार,हुए कई अहम खुलासे

Update: 2020-01-04 13:08 GMT

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।अपराध व अपराधियों को निरंतर कारवाई करने वाली पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने एक ऐसे तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया जो दिल्ली एनसीआर में वाहन लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

आपको बता दे कि एसएसपी वैभव कृष्ण के आदेश पर जिले में हर थाने में अपराधियों के खिलाफ कारवाई की जा रही है। इसी क्रम में थाना बादलपुर प्रभारी के नेतृत्व में अपनी टीम के साथ मिलकर चैकिंग के दौरान तीन वाहन चोरों को थाना क्षेत्र के रूपवास गांव के गौल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान अनुज पुत्र धर्मपाल निवासी ट्रानिका सिटी गाजियाबाद,विकास कुमार पुत्र राजबीर निवासी जलपुरा ग्रेटर नोएडा और राज सिंह पुत्र सुरेश कुमार निवासी हबीबपुर ग्रेटर नोएडा के रूप में हुयी।

उनके कब्जे से विभन्न कंपनियों की छः मोटर साईकल बरामद हुयी।अभियुक्त शातिर किस्म के वाहन चोर है जो दिल्ली एनसीआर में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।उसके बाद उन वाहनों को दूसरे जिलों में बेच देते थे।पुलिस सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके पुछताछ कर रही हेै।

जिसके कब्जे से करीब 14 विभन्न कंपनियों के फोन बरामद किये।थाना प्रभारी रामफल सिंह ने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म का वाहन व मोबाईल लूटेरा है जिसके खिलाफ कई जिलों में दर्जनों मामले दर्ज है। इस थाना क्षेत्र में भी पहले भी पुलिस ने कई अहम मामलों के खुलासे किये है।

Tags:    

Similar News