नोएडा कमिश्नर के इस नये ऑफिस का सीएम योगी करेंगे उद्घाटन, जानिए कहां बैठेंगे कमिश्नर आलोक सिंह

Update: 2020-01-17 16:59 GMT

नोएडा:  नोएडा सेक्टर 108 ट्रैफिक पार्क का गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने निरीक्षण किया है. ट्रैफिक पार्क की बिल्डिंग में कमिश्नर नया ऑफिस बनायेंगे . बताया जा रहा है कि 19 जनवरी को इसका उदघाटन होगा . इस दौरान एडिशनल कमिश्नर, एसपी सिटी, एसपी ट्रैफिक सहित कई सीनियर अधिकारी मौजूद रहे.

उदघाटन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना है. इस दौरान शहर के तीनों विधायक और सांसद भी मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में शहर के गणमान्य लोग के आने की संभावना है. जिसके लिए 19 जनवरी को शाम 4 बजे कार्यक्रम की रूप रेखा रखी गई है, जिसमें 250 लोगों के लिए व्यवस्था की गई है.

'14 फीट का लगेगा फ्लैग'

कमिश्नर आलोक सिंह ने अथॉरिटी के अधिकारियों को कुछ दिशा निर्देश दिए हैं. फिलहाल जिस रूम में कमिश्नर का ऑफिस होगा उसे फाइनल कर दिया गया है. एंट्रेंस में जीने की ऊचाई भी कम करने की बात कही गई है. प्राधिकरण के अधिकारियों ने साफ सफाई का काम तेज़ कर दिया है. इस के साथ ही कमिश्नर आलोक सिंह ट्रैफिक पार्क में एडमिन ब्लॉक बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर बैठेंगे. पुलिस कमिश्नर नोएडा के ऑफिस में 14 फ़ीट का फ्लैग भी लगाया जाएगा.

'सीएम योगी के आने की जताई उम्मीद'

कार्यालय उद्घाटन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना है. इस दौरान शहर के तीनों विधायक और सांसद भी मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में शहर के गणमान्य लोग के आने की संभावना है. जिसके लिए 19 तारीख को शाम 4 बजे कार्यक्रम की रूप रेखा रखी गई है, जिसमें 250 लोगों के लिए व्यवस्था की गई है.

Tags:    

Similar News