Noida News: नोएडा में कंपनी ने नौकरी से निकाले 198 कर्मचारी, मचा हड़कंप

Update: 2023-04-30 03:17 GMT

 उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्थित कोगिटो कंपनी ने बिना नोटिस दिए ही अपने 198 कर्मचारियों को कंपनी से बाहर कर दिया है। इन कर्मचारियों का कहना है कि नौकरी निकालने से पहले उन्हे कोई भी नोटिस नहीं दिया गया था। अचानक कंपनी के मालिक के द्वारा ऐसे काम करने के बाद कर्मचारियों में काफी ज्यादा रोष है। कर्मचारियों ने इस कंपनी प्रबंधन पर अब काफ़ी गंभीर आरोप लगाए है

 मैनेजर बोले, कल से नौकरी पर मत आना

इस कंपनी में ही काम करने वाली कर्मचारी श्रुति का कहना है कि वह अपने साथियों के साथ मे गुरुवार को अपनी नौकरी पर गई थी। कंपनी में काम करने के दौरान ही मैनेजर ने उनके पास आकर कहा कि कल से आप नौकरी पर मत आना, अब कंपनी में आपके लिए कोई काम नहीं है। ऐसे में कर्मचारियों ने उनसे सवाल पूछा कि उनको कोई नोटिस नहीं दिया गया है। ऐसे में बिना नोटिस के आख़िर कैसे नौकरी से निकल जाएं।

इन कर्मचारियों का आरोप है कि कंपनी के मैनेजर ने अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर लगभग 198 कर्मचारियों को बाहर एक साथ निकाल दिया। इसके बाद मौके पर कर्मचारियों के भीतर कंपनी मालिक और मैनेजर के खिलाफ काफ़ी रोष व्याप्त हो गया। कर्मचारियों को उनकी सैलरी भी नहीं दी गई है।

इसी से परेशान होकर कर्मचारियों ने गुरुवार की देर रात के बाद अब शुक्रवार की सुबह भी अपना प्रदर्शन किया है। कर्मचारियों ने एक साथ इकट्ठा होकर कंपनी प्रबंधन समेत अन्य लोगों के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की है। कर्मचारियों को कहना है कि पुलिस की तरफ से भी उन्हे कोई मदद नहीं मिल पा रही है। उल्टा पुलिस ने भी उन्हे मौके से भागने का प्रयास किया।

Tags:    

Similar News