कोविशील्ड वैक्सीन लगवाने के बाद भी सीएमओ कार्यालय में तैनात दो कर्मचारी हुये कोरोना संक्रमित

Update: 2021-02-21 14:16 GMT

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। नोएडा में स्थित सीएमओ कार्यालय में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब वहा तैनात दो कर्मचारियों कोविशील्ड वैक्सीन लगने के बाद भी कोरोना संक्रमित हो गए। बता दे कि दोनों को पांच फरवरी को ही टीका लगा था। दूसरी डोज 15 दिन बाद लगनी थी। फिलहाल दोनों को आइसोलेशन में रखा गया है।

इस घटना के बाद सीएमओ कार्यालय में तैनात अन्य कर्मचारियों को भी संक्रमित होने का डर सता रहा है।मिली जनकारी के अनुसार सीएमओ कार्यालय में कार्यरत स्वास्थ्यकर्मी संतोष कुमार और प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना के प्रभारी पारस गुप्ता ने पांच फरवरी को नोएडा सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाया था।उस वक्त

दोनों में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं थे।लेकिन जब बुधवार को फोकस जांच अभियान के तहत विभाग में कर्मचारियों की एंटीजन जांच की गई जिसमें दोनों कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले।वही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहना है कि कोरोना टीकाकरण के बाद भी मास्क, शारीरिक दूरी और सैनिटाइजेशन का पालन करना अनिवार्य है।

वही सीएमओ डॉ. दीपक ओहरी ने बताया कि टीके से कोरोना संक्रमण का कोई संबंध नहीं है।दोनों कर्मचारियों ने सेक्टर-30 में टीका लगवाया था।सुरक्षा के लिहाज से दोनों को आइसोलेट कर दिया गया है। कर्मचारी कोविड के नियमों का पालन करें व सतर्कता बरतें।

Tags:    

Similar News